रिलायंस ने बजट कैटेगरी में लॉंच किए दो बेहतरीन स्मार्टफोन!

loading...

नयी दिल्ली। रिलायंस के स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक गुड न्यूज है। रिलायंस डिजिटल ने अपने एंट्री लेवल के दो हैंडसेट एलवाईएफ फ्लेम-1 और एलवाईएफ विंड-6 स्मार्टफोन को चंडीगढ़ में लॉंच कर दिए हैं।  रिलायंस डिजिटल के एलवाईएफ फ्लेम-1 स्मार्टफोन की कीमत 6,490 रुपए है जबकि एलवाईएफ विंड-6 की कीमत 7,090 रुपए रखी गई है। यह दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी के रिलायंस डिजिटल आउटलेट से खरीदे जा सकते हैं।

loading...

581107899_package-5

रिलायंस डिजिटल फोन के फीचर्स

रिलायंस डिजिटल के एलवाईएफ फ्लेम-1 और एलवाईएफ विंड-6 4जी एलटीई बैंड को सपोर्ट करते हैं। एलवाईएफ फ्लेम-1 में 4.5इंच का FWVGA डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इसमें 1.1 GHz क्वाड कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 210 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 1जीबी रैम भी है, साथ ही 8जीबी की इंटरनल मैमोरी है। एसडी कार्ड की मदद से इस स्मार्टफोन की मेमोरी 32जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

फ्लेम-1 में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा भी 5मेगापिक्सल का है। यही इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में जीपीएस ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी के विकल्प हैं। इसकी बैटरी 2000mAh है।

Reliance-Jio-LYF-Flame-1

रिलायंस डिजिटल का ड्यूअल सिम फोन विंड-6 की बात करें तो इसमें 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले है। यह फोन भी एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। फ्लेम-1 की ही तरझ इसमें भी 1.1 GHz क्वाड कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 210 प्रोसेसर, 1जीबी रैम भी है। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी है। एसडी कार्ड की मदद से इसकी मैमोरी 32जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

विंड-6 में भी 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए विंड-6 स्मार्टफोन में जीपीएस ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी विकल्प भी दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की बैटरी 2250mAh है।

loading...
loading...
loading...