23 साल बाद एक बार फिर ‘हकलाते’ हुए नजर आएंगे शाहरुख खान

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘फैन’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। खुद शाहरुख के लिए भी ये फिल्म बेहद काफी खास है। क्योंकि इसमें शाहरुख अपने फैन की भुमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी जिसमें एक फैन अपने ही पसंदीदा स्टार का हमशक्ल है। लगभग 23 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर हकलाते हुए दिखेंगे। इससे पहले शाहरुख का ये अंदाज फिल्म ‘डर‘ में दिखा था।

fan1456740064_big

शाहरुख खान की ‘फैन’ में थोड़ा अलग रोल

फिल्म का पहला ट्रेलर लांच हो गया है और 29 फरवरी को दूसरा ट्रेलर जारी होगा। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म देखने वालों के लिए कुछ और भी सरप्राइज़ होने वाला है। खबरों की माने तो डायरेक्टर मनीष शर्मा इस फिल्म में शाहरुख की पुरानी फिल्म ‘डर’ वाले उनके सनकी किरदार को फिर से इस फिल्म में तैयार कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा भी गया है कि ‘फैन’ के कैरक्टर में शाहरुख की 1993 में आई फिल्म ‘डर’ जैसे कैरक्टर की झलक होगी। 23 साल बाद एक बार फिर से शाहरुख को पर्दे पर हकलाते हुए देखना वाकई मजेदार होगा।

नया पोस्टर हुआ रिलीज

इसके साथ ही शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। यह पोस्टर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरम आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है। फोटो के साथ ही बताया गया है कि 29 फरवरी शाम 7 बजे फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। फिल्म ‘फैन’ में शाहरुख खान मेन रोल में हैं। उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं। फैन के रोल में शाहरुख बहुत कम उम्र के नजर आ रहे हैं। इसमें किंग खान को ‘आर्यन खन्ना’ नाम दिया गया है जिसका फैन ‘गौरव’ है।

loading...