bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

एशिया कप में पाक-बांग्लादेश होगी रोमांचक भिड़ंत

मीरपुर। लगातार दो जीत से आत्मविश्वास से भरी बांग्लादेश की टीम एशिया कप के राउंड रोबिन मुकाबले में बुधवार को यहं अपने मुख्य तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के बिना उतरेगी लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम के खिलाफ पाकिस्तान की राह आसान नहीं होगी। आईसीसी विश्व टी20 से पूर्व हो रही इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाने के लिहाज से पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों को यह मैच जीतना होगा।

मशरफी मुर्तजा और उनकी टीम इस मैच को जीतकर अपने आलोचकों को गलत साबित करना चाहेगी और साथ ही विश्व टी20 से पहले आत्मविश्वास में इजाफा करने की कोशिश करेगी। मुस्तफिजुर की चोट घरेलू टीम के लिए चिंता का सबब है। इस तेज गेंदबाज की विविधता निश्चित तौर पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान करती जिसे कल यूएई खिलाफ सात विकेट की जीत के दौरान भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

Bangladeshi cricket captain Mashrafe Bin Mortaza speaks at a press conference in Dhaka on February 23, 2016. The Asia Cup 2016 will be hosted by Bangladesh from February 24 - March 6. AFP PHOTO/Munir uz ZAMAN / AFP / MUNIR UZ ZAMAN        (Photo credit should read MUNIR UZ ZAMAN/AFP/Getty Images)

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की मौजूदगी डेथ ओवरों में पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर दबाव डालती जो अब तक दो मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। बांग्लादेश के लिए हालांकि यह अच्छी खबर है कि सीनियर सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की टीम में वापसी हुई है जो अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद टीम से जुड़ गए हैं।

loading...