एप्पल ने पेश किया बजट आईफोन:कीमत हैरान करने वाली हैं.

loading...

न्यूयॉर्क। अपने स्मार्टफोन से एक नया ट्रेंड सेट करने और कल्ट फॉलोइंग हासिल करने वाली एप्पल कंपनी ने अब स्मार्टफोन क्षेत्र में भी कदम रखने की शुरूआत की है। कंपनी ने अपने बजट स्मार्टफोन की कीमत की 399 डॉलर से शुरूआत की है और इसमें 9.7 इंच की स्क्रीन होगी।

loading...
AAEAAQAAAAAAAALuAAAAJGNkM2Q5ODIxLTIzZDMtNGY2YS04MjY5LWQzZDQzN2ViNDI1Ng
अपने स्मार्टफोन से एक नया ट्रेंड सेट करने और कल्ट फॉलोइंग हासिल करने वाली एप्पल कंपनी ने अब स्मार्टफोन क्षेत्र में भी कदम रखने की शुरूआत की है।
दुनिया की सबसे मशहूर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक एपल ने आईफोन की श्रेणी में सबसे सस्ता आईफोन एसई, नया आईपैड एयर और एपल वॉच को पेश किया है। कंपनी का यह सबसे सस्ता आईफोन है जो बजट स्मार्टफोन चाहने वालों की पहुंच में होगा। मोबाइल उपकरण बाजार में अपनी स्थिति मजबूत बनाए रखने के लिए कंपनी ने  इसे लॉन्च किया है।
सिलिकन वैली में टाउन हॉल सभागार में मीडिया की मौजूदगी में एपल ने अमेरिकी सरकार की हमलावर के आईफोन तक पहुंच की जानकारी देने की मांग के संदर्भ में अपना पक्ष रखा।  इस फोन में 4 इंच की स्क्रीन है। 32 जीबी वाले फोन की कीमत 399 डॉलर (करीब 26 हजार 554 रुपए) और 64 जीवी वाले फोन की कीमत करीब (करीब 33 हजार 209 रुपए) रखी गई है।
loading...
loading...
loading...