मात्र 1 रुपए में घर लाइए DELL का लैपटॉप और पीसी

loading...

दुनिया की प्रमुख लैपटॉप और कंप्यूटर बनाने वाली कंपनी डेल ने ‘बैक टू स्कूल’ 2016 के नाम से स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के मुताबिक आप मात्र एक रुपए के डाउनपेमेंट पर डेल का लैपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी ने 2 साल की EMI पर ब्याज नहीं लेने का भी घोषणा की है। कंपनी ने यह अभियान अपनी बिक्री बढ़ाने और स्टूडेंट्स को कंप्यूटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए शुरू किया है। भारत हमेशा से पीसी मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के लिए बड़ा बाजार रहा है। वही भारत में डिजिटल इंडिया अभियान के तहत इस स्कीम को और बढ़ावा मिलाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

loading...

dell-23-03-2016-1458717059_storyimage

1 रुपए में खरीदिए लैपटॉप और पीसी
बैक टू स्कूल कैंपेन सीजन स्कीम के दौरान आप डेल इंस्पीरौन डेस्कटॉप, ऑल-इन-वन और इंस्पीरौन 3000 सीरीज को एक रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं बाकी बचे पैसों को इंस्टॉलमेंट में भुगतान करने की सुविधा है, जो कि ब्याज मुक्त है। इसके अलावा ग्राहक 999 रुपए अतिरिक्त देकर 2 साल की ऑन-साइट वारंटी भी ले सकते हैं।

31 मई 2016 तक चलेगी स्कीम
बैक टू स्कूल स्कीम का फायदा आप 22 मार्च से 31 मई के दौरान उठा सकते हैं। देशभर फैले अधिकृत डेल आउटलेट पर जाकर लॉपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं। इसके अलावा www.compuindia.com पर विजिट कर डेल के लैपटॉप खरीद पाएंगे। खरीदारी के लिए आपको एक हफ्ते के अंदर रजिस्ट्रेशन करना होगा। डेल इंडिया के डायरेक्टर (मार्केटिंग) रितु गुप्ता ने बताया कि इस स्कीम से लोग कंप्यूटर के प्रति जागरूक होंगे।

loading...
loading...
loading...