मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने 18 महीने में ऐसे घटाया 108 KG वजन!

loading...

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने 18 महीने में ऐसे घटाया 108 KG वजन!

 

Mumbai: एक समय था जब भारत के सबसे बड़े अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 160 किलो के बम दिखते थे, पूरे देश को चिंता होती थी कि मुकेश अम्बानी के इतने बड़े व्यवसाय को कौन संभालेगा लेकिन अनंत अंबानी ने केवल 18 महीने में अपना वजन 108 किलो तक घटाकर बम से बन्दूक हो गए हैं। उनके बदले रूप को देखकर बड़े बड़े नेता, अभिनेता और खिलाडी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 21 साल के अनंत अंबानी मुकेश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर हैं। हाल ही में अनंत अंबानी जब आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे तो उन्होंने सबको चौंका दिया।

loading...

परसों 9 अप्रैल को अनंत अंबानी के 21वें जन्मदिन पर मुंबई में पार्टी रखी गयी थी, पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी, सलमान खान और सूरज पंचोली जैसे सितारे भी आये हुए थे, उन्हें बदले रूप में देखकर सभी चौंक गए और अनंत अंबानी की जमकर तारीफ की। महेंद्र सिंह धोनी ने उनके साथ फोटो ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आपने अपना वजन 100 किलो से भी अधिक घटाकर हमें एक बेहतरीन तोहफा दिया है’, सलमान खान ने कहा कि अनंत अंबानी को नए रूप में देखकर बहुत खुश हूँ, 108 किलो वजन घटाने के लिए बहुत ही बड़े विल पॉवर की जरूरत होती है।

कैसे घटाया वजन?

अनंत अंबानी ने अपना वजन घटाने के लिए 18 महीने तक काफी कठिन परिश्रम किया –

  • कार्डियो पर रोजाना 21 किलोमीटर वर्कआउट किया
  • फिटनेस के लिए योग का सहारा लिया
  • कैलोरी बर्न करने के लिए वेट ट्रेनिंग का सहारा लिया
  • मांसपेसियों को फिट रखने के लिए स्ट्रेचिंग की
  • चर्बी जलाने के लिए हाई इन्टेसिटी कार्डियो एक्सरसाइज की
  • वजन कम करने के लिए डाइट का कंट्रोल किया, मीठे से परहेज करने के अलावा ब्रेड, स्वीट, पास्ता और सॉफ्ट ड्रिंक पीना बंद कर दिया।
loading...
loading...
loading...