वीडियो : बसपा नेताओं ने मंच पर ‘ठुमके’ लगवाकर बनाया बाबा साहेब का जन्मदिन!

loading...

हरिजनों के मसीहा और पूरी दुनिया को अपने विचारों से प्रभावित करने वाले भीम राव अम्बेडकर की जंयती के अवसर पर सीतापुर के महमूदाबाद में होने वाले कार्यक्रम में बसपा नेताओं ने मंच पर खड़े होकर जमकर अश्र्लीलता की। अम्बेडकर के आर्दशो पर चलने की बात करने वाले इन बसपा नेताओं ने उनकी मूर्ति के सामने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाये।

बसपा नेताओं ने इस प्रोग्राम का आयोजन भीड़ जुटाने के लिए किया। बार कन्याओं के साथ नाचते नाचते बसपा के यह नेता इतने मस्त हो गये कि इन्हें ध्यान भी नही रहा कि इस प्रोग्राम के दौरान वीडियों कैमरे उनके इस प्रोग्राम को रिकार्ड कर रहें हैं।

loading...

बसपा नेताओं ने भीम राव अम्बेडकर के नाम पर होने वाले इस कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ नाचकर यह साबित कर दिया कि वह उनके नाम का इस्तेमाल बस भीड़ जुठाने के लिए करते है क्योंकि अगर उनके अन्दर अपने मसीहा के लिए जरा भी इज्जत होती तो वह उनके नाम पर लगने वाले मंच का इस्तेमाल अपने नाचने गाने के लिए नही करते।

वीडियों के सामने आने के बाद सबसे अहम सवाल यह है कि बसपा सरकार की मुखिया मायावती अपने इन नेताओं के खिलाफ क्या कदम उठातीं हैं जो इस वीडियो में नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

विडियो में देखिये कैसे गलती मारे से हो गई 

 

loading...