bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

विडियो:सऊदी में एक औरत को देखकर लोग क्या करते आप भी देखे!

क्रूर इस्लामिक शारिया कानून के हिसाब से, किसी भी औरत का बिना किसी मर्द को साथ लिए, रात को बाहर निकलना गलत है! ऐसा करने के लिए, कठोर सजा तक हो सकती है! जी हाँ, हम सऊदी अरब की बात कर रहे हैं जहाँ शारिया

इस्लामिक कानून चलता है! ये कानून, शायद हजारों सालों पहले, पाशान युग की कानून व्यवस्था को भी पीछे छोड़ जाए!

निचे दिखाए जा रहे विडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुस्लिम महिला, अपने छोटे से बच्चे के साथ, सड़क पर निकलती है! उससे केवल यह ‘गलती’ हो गई कि वह एक व्यस्क मर्द के साथ नहीं, बल्कि अपने बच्चे के साथ बाहर और इसके लिए, वहां सड़क पर मौजूद अनेक मुस्लिम पुरुष, इस महिला को वैश्या कहकर बुलाने लगते हैं! और भी बच्चे के सामने!
देखिये विडियो:

धिक्कार है! बता दें कि इस्लामिक शारिया कानून कि औरतों के प्रति क्रूरता कि ये सिर्फ झलक मात्र है! असल में जो-२ होता है, वो सब हम अपनी वेबसाइट पर शेयर करने लायक तक नहीं समझते, क्योंकि, वह शायद हमारे ग्रंथों में वर्णित राक्षसों के लिए भी उनके level से कोसों मील आगे के कृत्य हैं! सुनने में आता है कि कश्मीर के इस्लामिक चरमपंथी, कश्मीर को आज़ाद करके, ऐसा ही शरिया कानून लागू करना चाहते हैं! हमारे देश के लिबरल भी उनकी इस मांग का समर्थन तक करने लगे हैं!

कोई उन्हें बताये कि क्या होता है जब जब एक नया इस्लामिक देश बनता है! जब जब शरिया कानून किसी भूभाग पर लागू होता है तो यूँ समझ लीजिये कि धरती पे पाप का का भारी बोझ बढ़ गया! और इस पाप को रोकने के लिए, जो संभव उपाय हों, करने चाहिए! लेकिन, हम चाहते हैं कि हमारे देश के लिबरल और मुस्लिम महिलाएं ये विडियो देखें और सच्चाई समझने का प्रयत्न करें!

loading...