बीजेपी पूरे उत्तर प्रदेश में निकालेगी परिवर्तन यात्रा!

loading...

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी सत्ता बचाने के लिए भले ही अक्टूबर में पूरे उत्तर प्रदेश की यात्रा पर निकलने वालें हों लेकिन बीजेपी भी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरने में कोई कसर नहीं छोड रही है। बीजेपी नवरात्रों के दौरान निकालने वाली है पूरे उत्तर प्रदेश में यात्रा। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य पूरे उत्तर प्रदेश की जनता को परिवर्तन के लिए एकजुट करना है। पार्टी के शीर्ष नेताओं ने इस यात्रा को अंतिम रुप दे दिया है लेकिन औपचारिक ऐलान अभी बाकी है।

loading...

बीजेपी यूपी के चार कोनों से चार रथ यात्राएं निकालेगी। सूत्रों के मुताबिक एक यात्रा पूर्वांचल के बलिया जिले से, तो दुसरी सोनभद्र जिले से। तीसरी यात्रा बुंदेलकंड के ललितपुर जिले से शुरु होगी तो चौथी यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से शुरू होगी। इन सभी यात्राओं की शुरुआत में राज्य के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

upelectioncampaign-png
गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, मनोज सिन्हा और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या जैसे बड़े नेता शामिल होंगे। और यात्रा यूपी के कोने कोने तक पहुंचेगी, ताकि न सिर्फ कार्यकर्ता उत्साहित होंगे बल्कि कोशिश ये भी होगी कि जनता के बीच ये भी साबित किया जा सके कि बीजेपी सत्ता की दौड में भी है। बीजेपी को लग रहा है कि फरवरी में चुनाव हैं इसलिए इस साल दिसंबर तक ये चारों यात्राएं पूरी हो जानी चाहिए। तभी तो पूरी यात्रा 80 से 100 दिनों तक चलाने का इरादा है पार्टी का।
loading...
loading...
loading...