bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

भारत के ऊपर फिर आंख उठाई तो फिर घर में घुस कर मारेंगे: पर्रिकर

देहरादून, 1 अक्टूबर: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को पाकिस्तान पर करारा हमला करते हुए कहा कि अगर भारत की सुरक्षा को चुनौती मिलती है या खतरे में पड़ती है, तो भारत और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दे सकता है। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बुधवार रात भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पहली बार अपने बयान में पर्रिकर ने कहा, “जो कोई भी भारतीय सरजमीं पर बुरी नजर गड़ाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।”
manohar-parrikar-on-surgical-strike
वीर चंद्र सिंह गढ़वाली की प्रतिमा के अनावरण को लेकर हुए एक कार्यक्रम में पर्रिकर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान सुन्न पड़ गया है और यह कोमा जैसी स्थिति है। उन्होंने कहा, “यह ठीक वैसी ही हालत है, जब किसी मरीज को ऑपरेशन के पहले बेहोश किया जाता है।”
केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि अगर वह भारत को किसी तरह का नुकसान पहुंचाता है, तो उसे करारा जवाब मिलेगा।
उन्होंने यह भी कहा कि सीमा पर तनाव व व्यस्त दिनचर्या के बावजूद वह वीर चंद्र सिंह को गढ़वाली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे, क्योंकि उनके जैसा ही बहादुर व्यक्ति देश को गर्व की अनुभूति कराता है।

loading...