bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

जापान में मोदी का ऐलान – भारत को में बनूँगा सूपर पावर !

मोदी जी ने हाल ही के अपने जापान के दौरे में कहा है कि जापान के हार्डवेयर और भारत के सॉफ्टवेर सक्षमता का दोनों देशों के पूरा फायदा उठाना चाहिए। मोदी जी ने शुरू से भारत की अर्थव्यवस्था को ताकतवर करने की पूरी कोशिश करी है. इस के लिए वह कई देशों में घूमें भी है, और भारत के लिए बहुत सारा निवेष भी लाए हैं. जापान में भी उन्होंने वहां के व्यापारियों के साथ कई बैठकों में हिस्सा लिया और उन्हें भारत में निवेश करने के लिए प्रेरित किया।

इन मीटिंग्स में उन्होंने कहा कि उनका सपना भारत को एक मुक्त अर्थव्यवस्था बनाना है. सिर्फ दो सालों में मोदी जी ने भारत को वर्ल्ड इकनोमिक फोरम के इंडेक्स पर 32 वे नंबर पर पहुंचा दिया है. FDI इक्विटी भी पिछले दो सालों में 52% बढ़ी है और यह कोई छोटी बात नहीं है. भारत में बिज़नेस करना भी आसान किया जा रहा है. मोदी जी ने जापान के हार्डवेयर की सराहना करी और कहाँ की भारतीय सॉफ्टवेर और जापान का हार्डवेयर एक मज़बूत टीम बन सकते हैं.

main-qimg-ef23eb262f0b9204c5b2b1cfd0edf918-c

उन्होंने व्यापिरयों को दिलासा दिलाया कि उनके लिए भारत में भरपूर मौके हैं. क्योंकि भारत विकास के पथ पर तत्पर है.

उन्होंने कहा की “मेड इन इंडिया ” और “मेड बाय जापान ” एक बेहतरीन जोड़ी बन सकती है. मोदी जी ने अपने दौरे में जापान के सम्राट और वहां के प्रधान मंत्री से भी मुलाकात और चर्चा करी.

loading...