बाबुल सुप्रियो का बड़ा बयान जब बच्चे दे सकते हैं जवाब तो पापा क्यों आएं ?

08-babul-supriyo-modi

नई दिल्ली: नोटबंदी पर विपक्ष के सरकार के खिलाफ तेवर और तीखे हो गए हैं। विपक्ष मांग कर रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में आकर इस मुद्दे पर जवाब दें। इस पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने संसद में पीएम मोदी के न आने पर बयान दिया। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि जब छोटे बच्चे ही इनका जवाब दे सकते हैं तो डैडी को आने की क्या जरूरत है।’ बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। दोनों ही सदनों (लोकसभा और राज्यसभा) में 500 और 1000 रुपए के नोटों को बैन करने के फैसले का विरोध हो रहा है।

View image on Twitter

Jab chote bache hi inka jawab de sakte hai toh ‘Daddy’ ko aane ki kya zarurat hai?: Babul Supriyo on PM’s absence in Parl.

दोनों सदनों में हो रहे हंगामे की वजह से रोज सदनों की कार्रवाई को स्थगित करना पड़ता है। चार दिनों में दोनों सदनों में कोई काम नहीं हुआ है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता पीएम मोदी को आकर नोटबंदी पर बोलने के लिए कह रहे हैं। इतना ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी पीएम मोदी के सदन में न आने पर कई बार चुटकी ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के पास रॉक शो में बोलने का तो वक्त है लेकिन संसद में नहीं। CPI(M) के नेता सीताराम येचुरी ने कहा कि वह पीएम मोदी के खिलाफ अवमानना नोटिस भेजेंगे।

loading...