bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

ताजा सर्वे : मोदी जी 2019 में धमकेदार जीत के साथ फ़िर बनेगे प्रधानमंत्री !

आज के जो हालात है उसको देखते हुए हर एक भारतवासी के दिमाग यही चल रहा है कि 2019 में आने वाले लोकसभा चुनाव में वो किस पार्टी को चुनेंगे. क्या 2019 में फिर से मोदी सरकार की लहर उठेगी? क्या आने वाले समय में मोदी सरकार विरोधी पार्टियों को खल्लास कर पाएगी? क्या 2019 में भी मोदी सरकार अपना परचम लहरा पाएगी. इन्ही सवालों का जवाब पाने के लिए एक ऑनलाइन कंपनी ने एक सर्वे किया. यह सर्वे एप इनशॉर्ट्स और मार्केटिंग कंपनी इप्सॉस ने किया. नतीजे आने के बाद ही इस सर्वे को सार्वजनिक किया गया.

34

इस सर्वे को करने के बाद पता चला है कि 70 प्रतिशत जनता मोदी सरकार ही लाना चाहती है. इस सर्वे से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मोदी जी के पास महिलाओं और युवाओं का साथ है. इस सर्वे में 80 फीसदी युवाओं ने भाग लिया था. देश की महिलाओं और युवाओं की इच्छा है कि देश का अगला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही हो. यह सर्वे एप बेस्ड था. और यह सर्वे यूथ ऑफ़ द नेशनल पोल का दूसरा एडिशन था. यह सर्वे 25 जुलाई से 7 अगस्त के बीच में कराया गया था. इस सर्वे में 63,141 लोगों ने भाग लिया जिसमे से 70% लोगों ने नरेन्द्र मोदी को चुना. 13% लोगों ने किसी के भी पक्ष में जवाब नहीं दिया बाकी के बचे 17% लोगों ने मोदी सरकार को लाने से इनकार कर दिया.

इस सर्वे में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जिसका नतीजा ये हुआ कि 64% महिलाएं मोदीजी के साथ हैं. 18% नहीं चाहती की मोदी सरकार आये और 18% महिलाओं ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया.

loading...