प्रणब मुखर्जी ने मोदी जी को लेकर दिया बड़ा बयान !!

जो मैं अपने राजनितिक जीवन में नहीं कर सका वो नरेंद्र मोदी ने के दिखाया : प्रणब मुखर्जी

 एक अच्छा और सच्चा इंसान ही दुसरे अच्छे इन्सान की परख कर सकता है. राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुख़र्जी ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टार्ट उप इंडिया योजना को सराहा है. प्रणब मुख़र्जी का कहना है “मैं भी काफी समय तक सत्ता में रहा लेकिन यह कदम नहीं उठा सका. यह कदम बहुत पहले ले लेना चाहिए था. इस योजना की देरी के लिए मैं जिम्मेदार हूँ लेकिन मुझे ख़ुशी है जो मैं नहीं कर पाया वो मोदी कर रहे है.”

राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि आने वाले 10- 15 साल में भारत को लगातार प्रगति करने की जरुरत है. ताकि गरीबी और स्वास्थ्य जैसे मुद्दे से बहार निकला जा सकें.

राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुख़र्जी ने कहा की स्टार्ट उप इंडिया का मकसद है कि निचले स्तर की उद्यमिता को बढ़ावा देना है. प्रणब मुख़र्जी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि आने वाले 15 सालों तक भारत को गरीबी रेखा से ऊपर आने की जरुरत है. शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे क्षेत्रों को बढ़ावा देने की जरुरत है. भारत में निवेश करने वालों के लिए लाल फीताशाही ख़त्म होनी चाहिए. सभी निवेशकों को स्टार्ट उप कंपनियों में ही निवेश करना चाहिए. हमे स्टार्ट उप इंडिया की इस बेहतरीन योजना का स्वागत करना चाहिए.

डॉ. प्रणब मुख़र्जी मोदीजी के इस फैसले को लेकर बेहद उत्सुक है. वो मोदीजी इस फैसले का स्वागत कर रहे है.

loading...