घोटालेबाज कांग्रेस ने देश के साथ साथ सेना से भी की गद्दारी !

loading...

कांग्रेस ने भारत पर पुरे 60 सालों तक राज किया है इन 60 सालों में कांग्रेस केवल देश को लुटती आ रही है क्या नही किया इस कांग्रेस ने दंगे करवाए गरीबो के खून-पसीने की कमाई भी खाई और तो और देश की रक्षा करने वाले सैनिको को भी नही बक्शा है .

loading...

आपको जानकार हैरानी होगी कि जयपुर की कंपनी सेना के लिए जूते बनाने का काम करती है और इसके बाद वह बनाए हुए जूतों को इस्राइल भेजती है और उसके बाद वही जूते इस्राइल भारत को बेचता है आपको बता दें जो जूते भारत इस्राइल से खरीदता है तो भारत को एक जोड़ी जूते की कीमत 25,000 देनी पडती है  और ये आज की बात नही है यह सिलसिला कांग्रेस द्वारा कई सालों से चला आ रहा था .

 

इसके बाद जब ये बात मनोहर पर्रिकर को मालुम हुई तो वे आग बबूला हो गए और खुद जाकर जयपुर कंपनी के CEO को मिलने पर जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो CEO ने जवाब दिया  “भारत को सीधे जूते बेचने पर भारत का सरकारी तंत्र सालो तक हमे इसकी पेमेंट नहीं देती थी इसलिए हम दूसरे देशों के साथ अपना व्यापार करने लगे “.

मनोहर पर्रिकर ने जयपुर कंपनी के CEO की पूरी बात सुनने के बाद कहा कि आप हमे डायरेक्ट जूते बेचना शुरू कर दीजिये और यदि इसकी पमेंट एक दिन से भी उपर हो जाती है तो आप किसी और से नही मुझे सीधा सम्पर्क करे .

आगे मनोहर पर्रिकर  ने जब उनसे जूते के दाम पूछे तो उन्होंने एक जोड़ी जूता 2200 में बताया है तो अब आप ही सोचिये इससे पहले कांग्रेस सरकार जो डील करती थी उसके मुताबिक एक जोड़ी जूते 25000 के पड़ते थे यानी 22,800 रूपये का फायदा तो आप खुद अंदाज़ा लगा लीजिये भारत के सैनिको की संख्या के मुताबिक कांग्रेस को कितना फायदा हो रहा था सच में कांग्रेसियों ने तो लूट मचा रखी थी ।

loading...
loading...
loading...