ताज़ा विडियो :आमिर खान ने पाकिस्तानी सैनिकों की मौत पर दुःख जताया ।

आमिर खान आजकल अपनी क्रिसमस पर आ रही फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन में जोरों से लगे है. इस सिलसिले में उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समा टीवी से भी बातचीत की । आमिर खान के अपना पाकिस्तानी प्रेम दिखाते हुए पाकिस्तानी सैनिकों की मौत पर दुःख जताया ।

लेकिन आमिर खान ने आजतक किसी भारतीय सैनिक की मौत पर एक शब्द नहीं बोला यहाँ तक कि उरी अटैक हुआ 19 सैनिक शहीद हो गए ये कुछ नहीं बोले, नगरोटा में 7 सैनिक शहीद हो गए ये कुछ नहीं बोले और अभी कल भी तीन सैनिकों को शहीद होना पड़ा लेकिन आमिर के मुँह से एक शब्द सांत्वना का नहीं निकला लेकिन केवल एक पाकिस्तानी के मारे जाने पर इस बॉलीवुड वाले ने अफ़सोस जता दिया। भारतियों के कारण आज इस मुकाम तक पहुँच पाए है आमिर खान लेकिन इनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है

 पाकिस्तान और पाकिस्तानियों के लिए इनका प्रेम अटूट है ।  उरी हमला हुआ, और भी कितने हमले हुए भारतीय सैनिकों पर तब तो इन्होने कोई दुःख नहीं जताया । पाकिस्तानी एयरफोर्स कर्मी की मौत पर इन्हें बड़ा दुःख हो रहा है. पाकिस्तान परस्त भारत विरोधी बे-पेंदी के लोटा आमिर खान की मज़ाल देखिए ।आमिर खान इस पाकिस्तानी सैनिक के साथ हज भी गए हुए है ।  हम आपको वो विडियो दिखाते है जिसमे आप साफ़ देख सकते है आमिर खान का पाकिस्तान के लिए प्रेम ।

देखें विडियो !!

भारत में जो लोग इनकी फिल्म देखकर हिट करते है उन्हें शर्म आनी चाहिए । हम सभी को आमिर की आने वाली फिल्म का विरोध करना चाहिए । इन पाकिस्तानी परस्त दंगल को उनकी असलियत दिखाने का वक़्त है. देश की जनता को आमिर खान को उसकी असली औकात दिखानी होंगी ।

loading...
loading...