bebacbharat@gmail.comClick on the button to contact

पाकिस्तान ने भूख से मरने से बचने के लिये भारत के आगे टेके घुटने !

भिखारी देश  पाकिस्तान की हालत इतनी खराब हो गई है कि वह भारत से अब कोई भी पंगा नही लेना चाहता है उसे समझ आ गया है कि कम से कम आर्थिक मौर्चे पर भारत से भिड़ना आत्महत्या ही होगा  ।लेकिन पाकिस्तान तो उनमे से  है जो पहले थूकता है और फिर उसी को चाट लेता है और पाकिस्तान के साथ इस जमात में भारत के सेक्युलर लोग भी आते है ।

फिलहाल आज हम बात करने जा रहे है पाकिस्तानी सिनेमा मालिको की जिन्होंने हाल ही में घुटने टेकते हुए ये फैसला लिया है कि वो भारतीय फिल्मो पर लगाए हुए प्रतिबंध को हटाकर कल से ( 19 दिसम्बर ) एक बार फिर से अपने सिनेमा घरो में भारतीय फिल्मे दिखाएंगे । ये लोग बड़े तीस मार खान बन रहे थे लेकिन इनकी हेकड़ी निकल गयी और पैसे के आगे पाकिस्तानी देशभक्ति भी हवा हो गयी है ।

जैसा की आपको याद होगा उरी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव उत्पन्न हो गया था जिसके चलते पाकिस्तान ने अपने यहाँ सिनेमा घरो में दिखाई जाने वाली भारतीय फिल्मो पर बैन लगा दिया था और अपनी अकड दिखाने लगा था लेकिन उसे क्या पता था इससे उसका धंधा ही चौपट हो जायेगा आपको जानकार बेहद हैरानी होगी कि पाकिस्तान का 2 महीने में धंधा 20% ही रह गया था ।

हंसी की बात तो ये है कि पाकिस्तान की जनता अपने देश की फिल्मे नही देखती है इनका पूरा मनोरंजन भारतीय फिल्मो से ही होता आया है और इनका पूरा धंधा भी भारतीय फिल्मो से ही टिका हुआ है इसलिए नीच पाकिस्तान को  उसकी औकात का पता चल गया है । बता दें कि भले ही पाकिस्तान अब कोई भी बहाना लगा लें लेकिन सच बात तो यही है भारत से ही उसकी रोजी रोटी जुडी हुई है ।

यहाँ एक बात हम ख़ास तौर पर कहना चाहेंगे बॉलीवुड के अधिकतर लोग पाकिस्तान का पक्ष इसलिए लेते हैं क्यूँकि उनको पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की कमाई होती है । कुछ देशभक्त अभिनेताओं को छोड़कर सब पाकिस्तान के पीछे मरते हैं । इनको कभी भी सीरीयस नहीं लेना चाहिए । ये पैसे के पीछे पाकिस्तान तो क्या ISIS के भी पीछे लग जाएँगे और उसकी भी तारीफ़ कर देंगे ।

loading...