ताज़ा ख़बर : आमिर खान को पाकिस्तान से लगा ज़ोर का झटका धीरे से !

loading...

सा की पाकिस्तान ने अपने यहाँ सिनेमाघरो में दिखाई जानेवाली भारतीय फिल्मो पर प्रतिबन्ध लगा दिया था लेकिन जब उसे इससे काफी नुक्सान हुआ तो पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मो पर लगाए बैन को हटा दिया है जोकि 2 दिन पहले ही किया गया है .

loading...

आपको जानकार बेहद हैरानी होगी कि पाकिस्तान ने सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल पर अपने यहाँ बैन लगा दिया है जिसके मुताबिक आमिर की ये फिल्म अब पाकिस्तान में नही दिखाई जाएगी .

मीडिया पर दिखाई जा रही खबरों के मुताबिक पता चला है कि पाकिस्तान के सभी सिनेमा मालिकों को 150 मिलियन रुपये का नुकसान हुआ है और लगभग  100 कर्मचारियों को भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग के बाद से अपनी नौकरी से हाथ भी खोना पड़ा है .

आपको याद होगा ये वही आमिर खान है जिन्होंने उरी हमले में शहीद भारतीय जवानो की शहीदी पर पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी नही कहा था जबकि पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम दिखाया था और आज उसी पाकिस्तान ने इनकी आने वाली फिल्म दंगल को बैन कर इनके मुहं पर करारा तमाचा मारा है .

आपको बता दे कि नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 23 दिसंबर को भारत में रिलीज होनी है और इसके रिलीज होने से पहले ही पाकिस्तान ने ये साफ़ कह दिया है कि वो ये फिल्म पाकिस्तान के किसी भी सिनेमाघर में नही दिखाएगा .

loading...
loading...
loading...