राहुल गाँधी के पास हैं ऐसी जानकारी जिससे बीजेपी भूकंप आना निचिंत हैं !

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मेहसाणा में कहा उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नई जानकारी है जिससे वो भूकंप आ सकता है. राहुल गाँधी ने पहले भी ऐसा कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री को लेकर व्यक्तिगत रूप में ऐसी पुख्ता जानकारी और सबूत हैं, जिनके सामने आने पर भूकंप आ जाएगा. राहुल गाँधी ने कहा कि उनके पास कालेधन को लेकर कुछ और नई सूचनाए हैं. राहुल गाँधी ने कहा यह निर्णय अभी लिया जाना है कि यह जानकारी कब और कैसे सार्वजनिक की जानी है.

सूत्रों का कहना है कि यह खुलासा नोटबंदी से जुड़ा नहीं है लेकिन कालेधन से यह खुलासा जुड़ा हुआ है. राहुल गाँधी की इस बात का सोशल मीडिया पर बहुत मज़ाक उड़ने लगा है. सुप्रीम कोर्ट में भी इस मुद्दे पर जिक्र किया जा चुका है. अगर राहुल गाँधी इतने विश्वास से कह रहे है कि उनके पास मोदीजी के खिलाफ कोई बड़ा सबूत है तो सार्वजनिक क्यूँ नहीं कर रहे. प्रधानमंत्री के खिलाफ भूकंप लाने वाले सबूत का सभी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है ।

राहुल गाँधी ने पिछले हफ्ते संसद के बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें संसद के बहार बोलने नहीं दिया जा रहा है और उनके पास प्रधानमंत्री के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं. राहुल गाँधी के इस बयान को सुन सुनकर अब पाक चुके है. राहुल गाँधी का यह बयान अब ‘बासी खाने’ की तरह हो गए हैं. एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गाँधी का ये बयान हाईप क्रिएट करने के अनुरूप नहीं है । इससे राहुल गांधी के भविष्य के दावे की गंभीरता पर सवाल खड़ा किया है ।

loading...