केजरीवाल की खुल गयी पोल हो गया उसका डब्बा गोल पढ़े पूरी खबर …!!

loading...

इस पोस्ट को पढने के बाद भी अगर कोई आप पार्टी को सही मानता है तो उसे चुलू भर पानी में डूब मरना चाहिए . क्यूंकि आज हम आम आदमी पार्टी के झूठ से सबसे बड़ा पर्दा उठाने जा रहे है वैसे  तो ये लोग बहुत झूठे है और आज तक इन्होने शायद ही कोई बात सच कही हो .

आपको याद होगा कुछ दिन पहले लोगो ने केजरीवाल पर चंदा चोर के इल्जाम लगाए थे केजरीवाल कहते है कि जो लोग आम आदमी पार्टी को चंदा देते है वे उनका पूरा हिसाब अपनी वेबसाइट पर डालते है लेकिन वे ऐसा कुछ नही करते है उन्होंने इस पार्टी के नाम पर लोगो के पैसे खाए है और अब भी जनता को झूठी उम्मीदे दे रहे है कि वो उनके हमदर्द है .

loading...

अब जो स्क्रीन शोर्ट हम आपको यहाँ दिखाने जा रहे है उसके बाद आपको पूरा विश्वास हो जाएगा कि आपियों ने चंदे के पैसो को तक नही छोड़ा है .

ऐसा नही है कि केजरीवाल अपनी वेबसाइट पर दान देने वालो की लिस्ट डालता नही है पर जो वह डालते है वो 100% फर्जी होती है केजरीवाल की लिस्ट में केवल 4 लोगो के नाम होते है और जिनके सरनेम अलग-अलग होते है लेकिन पता एक ही रहता है और वह है लक्ष्मी नगर यानि की सभी एक ही घर में रहते है .

क्या बात है केजरीवाल की ईमानदारी तो देखिये फर्जी लिस्ट, फर्जी पेन कार्ड, फर्जी नाम और तो और कुछ कंपनियों के डायरेक्टरो का तो पता भी नही है अब नीचे इस लिस्ट में देखिये बबलू नाम का व्यक्ति है जिसने चंदा दिया है इसके तो सरनेम का ही पता नही है इसके साथ इसके पिता का नाम भी नही है और हैरानी की बात इसके पास 2 पेनकार्ड है .

अब इसके बाद भी अगर किसी को लगता है आप पार्टी ने कुछ नही किया तो वे लोग दुनिया के सबसे बड़े बेवकूफ है जो केजरीवाल को सपोर्ट करते है .

loading...