विडियो : परिवर्तन महारैली से पीएम मोदी की महागर्जना, कर दिया महाएलान !

loading...

यूपी में जारी सियासी दंगल के बीच पीएम मोदी परिवर्तन महारैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विकास के मुद्दे पर जोर दिया।

New Delhi, Jan 02: उत्तर प्रदेश में चुनाव की आहट पास आती जा रही है। इन सबके बीच समाजवादी पार्टी में दंगल जारी है। वहीं यूपी के सियासी पारे को ऊपर चढ़ा रहे हैं पीएम मोदी, जो लखनऊ में परिवर्तन महारैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत में कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस बार यूपी में बीजेपी का 14 सालों का वनवास खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुद्दा 14 सालों के वनवास का नहीं है। बल्कि 14 सालों में यूपी में विकास का वनवास हो गया है। उन्होंने कहा कि अब ये वनवास खत्म होने वाला है। देश के विकास की शर्त ये है कि पहले उत्तर प्रदेश का विकास हो। रैली में पहुंची भारी भीड़ को देख कर पीएम ने कहा कि इस भीड़ को देखने के बाद साफ हो गया है कि कौन चुनाव जीतने जा रहा है।

loading...

पीएम मोदी ने कहा कि देश के विकास के लिए यूपी का विकास जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश से सांसद हूं, जानता हूं कि यहां की सरकारें कैसे काम करती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ये देख कर बड़ी तकलीफ होती है कि एक सड़क बनाने से भी पहले देखा जाता है कि उस इलाके में नेता किस पार्टी का है। प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग जात-पात से ऊपर उठकर वोट करिए फिर देखिए कैसे यूपी का विकास नहीं होता है। प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से केंद्र में हमारी सरकार बनी है हर साल यूपी को एक लाख करोड़ रूपये दिए हैं लेकिन यूपी सरकार में कोई भी जिम्मेदारी लेने को तैयार ही नहीं है। जनता से अपील करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार आप विकास के लिए वोट करें।

पीएम मोदी ने कहा कि आपने कभी एसपी-बीएसपी को एक साथ देखा है। जब एसपी कहती है कि सूरज उग रहा है तो बीएसपी कहती है कि सूरज डूब रहा है लेकिन इतने सालों के बाद एक मुद्दे पर दोनों एक साथ हो गए हैं। अब दोनों कह रहे हैं कि मोदी को हटाओ। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि उत्तर प्रदेश में सरकार के लिए विकास कोई प्राथमिकता नहीं है। वो केवल वोटबैंक की राजनीति करते हैं। दलों की राजनीति दलों तक सीमित होनी चाहिए। ये जनता के साथ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक पार्टी ऐसी है जो अपने बेटे को स्थापित करने के लिए पिछले 15 सालों से कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक दाल नहीं गली है। दूसरे दलों को चिंता है कि पैसे कहां रखे जाएंवो पैसे बचाने में लगे हैं। दूर-दूर तक बैंक खोजे जा रहे हैं।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक दल है जो ये सोचता है कि परिवार का क्या होगा। पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल हाई कमांड के आदेश पर चलते हैं. बीजेपी के लिए हाई कमांड देश की जनता है। जिसके कहने पर सरकार काम करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लि यूपी जीत-हार की जंग नहीं है। यूपी का चुनाव बीजेपी के लिए जिम्मेदारी है। काले धन और करप्शन पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इनकेa खिलाफ जंग जारी रहेगी। नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि नोटबंदी के 50 दिनों के बाद गरीबों के लिए योजनाएं बनाई हैं। गरीबों का शोषण रोकने के लिए लड़ाई जारी है। लखनऊ की रैली से पीएम मोदी ने प्रदेश के सियासी दलों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं कहता हूं भ्रष्टाचार को हटाओ तो ये कहते हैं कि मोदी को हटाओ। अब जनता तय करेगी कि वो क्या चाहती है।

loading...
loading...
loading...