बड़ी खबर : BJP में शामिल होने जा रहे सनी देओल, जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल !! “अमित शाह “

loading...

पांच राज्यों में चुनावों से पहले BJP को बड़ा तोहफा मिला है। करोड़ों लोगों के आइकन सनी देओल, जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल BJP में शामिल हो गए हैं।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि तीनों का जल्द ही औपचारिक रूप से स्वागत किया जाएगा। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तीनों को पार्टी की शपथ दिलाएंगे। सबसे ज्यादा सप्राइज तो सनी देओल के शामिल होने का है। उनके पिता और बॉलीवुड के सबसे दमदार नेता धर्मेंद भी बीजेपी से सांसद रह चुके हैं। हालांकि अब उन्होंने राजनीति से संन्यास ले लिया है। सनी की मां हेमा मालिनी मथुरा से BJP सांसद हैं।
सनी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं। पाजी अपने पापा धर्मेंद्र को अपना आदर्श मानते हैं। पिछले दिनों मुंबई में बीजेपी उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के रोड शो में सनी देओल को देखा गया था, जिसके जवाब में सनी ने कहा था कि वह सत्यपाल सिंह को सपोर्ट करने गये थे बीजेपी को नहीं। सत्यपाल सिंह को वह निजी तौर पर जानते हैं, वो एक ईमानदार और आदर्श व्यक्ति हैं।
जहां तक बीजेपी को सपोर्ट करने की बात है तो मैं भाजपा क्या किसी भी पार्टी के लिए कुछ नहीं कर रहा हूं। जब उनसे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोला कि वो और देश एक बड़ा बदलाव चाहता है और देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो वादों पर नहीं काम करने में यकीन करें। उनकी बातों से तो लगा कि वह भी मोदी में पीएम बनने के क्वालिटी देखते हैं।
कहा जा रहा है कि सनी देओल को पार्टी पंजाब में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

loading...
loading...