सीधी खबर आप तक : बीएसएफ जवान के वीडियो पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लिया एक्शन, रिपोर्ट पड़ें !!!

loading...

इस वायरल वीडियो को होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने देखा तो उन्होने फौरन गृह सचिन से रिपोर्ट तलब कर दी है, गृहमंत्री ने मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है।

New Delhi, Jan 10 : बीएसएफ के एक जवान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जवान कह रहे हैं कि उसके कैंप में बनने वाला खाना बेहद खराब है, जवान ने ये वीडियो खुद ही बनाया है, इस वायरल वीडियो को होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने देखा तो उन्होने फौरन गृह सचिन से रिपोर्ट तलब कर दी है, गृहमंत्री ने मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है। दरअसल सीमा सुरक्षा बल के 29वीं बटालियन के एक जवान तेज बहादुर यादव ने खुद ही एक वीडियो बनाकर कैंप में बन रहे खाने पर अपना दुख जाहिर किया है।

loading...

जम्मू-कश्मीर में तैनात इस जवान द्वारा बनाये गए चार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो के जरिये उन्होने दिखाने की कोशिश की है, rajnath-singh- कश्मीर, गृह मंत्रालयकि किस तरह का खाना उन्हें परोसा जा रहा है, उन्होने गंभीर समस्याओं को दिखाकर अपनी बात सरकार तक पहुंचाने की कोशिश की है। जवान ने ये आरोप लगाया है कि बड़े अधिकारी अनाज बेच रहे हैं।

सीमा पर तैनात इस जवान ने बकायदा जले हुए पराठे और चाय का भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, ये चौंकाने वाला खुलासा करने वाले तेज बहादुर यादव ने जवानों की बदहाली का पूरा ठीकरा अपने अधिकारियों पर फोड़ा है, BSF1इस जवान ने कहा कि सरकार सब कुछ देती है, लेकिन अधिकारी सब बेचकर खा जाते हैं। एक वीडियो में तेज बहादुर ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीएसएफ में हड़कंप मच गया, ट्विटर पर बीएसएफ की ओर से सफाई दी गई, BSF jawanजिसमें ये कहा गया है कि बीएसएफ ने अपने जवानों के कल्याण के प्रति पूरी तरह गंभीर है। अगर ऐसी कोई शिकायत है तो उसकी तुरंत जांच होगी, एक सीनियर ऑफिसर मौके पर पहुंच चुके हैं।

loading...
loading...
loading...