बड़ी-खबर: अभी-अभी पीएम मोदी को बंगाल के मुस्लिम संगठन ने जान से मारने की दी धमकी, पुरे देश में मचा हडकंप, देखिये वीडियो!!

loading...

कोलकाता की एक टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘फतवा’ जारी करते हुए आरोप लगाया कि मोदी ने नोटबंदी के जरिए लोगों को ‘ठगा’ है।

loading...

इमाम ने फतवा जारी करके कहा है कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर और दाढ़ी मुंडेगा उसे 25 लाख रुपए दिए जाएगा। मौलवी का फतवा जारी करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मौलवी के साथ टीएमसी सांसद इदरीस अली भी बैठे थे। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब मौलवी ने फतवा जारी किया तो टीएमसी सांसद ने तालियां बजाईं। वीडियो में पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘ममता लाओ, मोदी हटाओ, देश बचाओ’।

फतवा जारी करते हुए कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती ने कहा, ‘रोजाना लोग परेशान हो रहे हैं और समस्या का सामना कर रहे हैं। मोदी समाज और निर्दोष लोगों को नोटबंदी के जरिए ठग रहे हैं और कोई भी नहीं चाहता कि वह प्रधानमंत्री पद पर बने रहें। पीएम मोदी का सिर और दाढ़ी मूंडने वाले को 25 लाख रुपए दिए जाएंगे।’ साथ ही मौलवी ने बोला का कि लोग ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

भाजपा ने इमाम की गिरफ्तारी की मांग की है। ‘फतवा’ करार देते हुए भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, ‘‘हमारी मांग है कि ममता बनर्जी तत्काल उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दें। हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ फतवा बहुत निंदनीय है। जब उन्होंने फतवा जारी किया तो तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीस अली उनके बगल में बैठे थे।’

टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती को टीएमसी पार्टी का नजदीकी बताया जाता है। बता दें, टीएमसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रही है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी इस विरोध को नेतृत्व कर रही है। ममता ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी किए हैं। इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर कई बार निशाना भी साधा है।

 

loading...
loading...
loading...